NewsPoint360 news

By: Newspoint360 | Publish Date:Oct 10 2016 10:04AM

फिर हो सकता है भारतीय संसद पर हमला, आईएसआई ने जैश-ए-मोह्म्मद को दिया सर्जिकल स्ट्राइक का बदला लेने का आदेश

फिर भारतीय संसद पर हमले की योजना बना रहा है जैश-ए-मोह्म्मद और आईएसआई !

View:
फिर हो सकता है भारतीय संसद पर हमला, आईएसआई ने जैश-ए-मोह्म्मद को दिया सर्जिकल स्ट्राइक का बदला लेने का आदेश
Test Caption

नई दिल्ली. सीमा पार भारतीय सेना के द्वारा सफल सर्जिकल स्ट्राइक से पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई समेत आतंकी संगठन भी बौखलाये हुए हैं. खुफिया विभाग के सूत्रों के अनुसार इस बौखलाहट में पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई भारतीय संसद, अक्षरधाम मंदिर, दिल्ली सचिवालय, केंद्रीय सचिवालय समेत कई महत्वपूर्ण स्थानों पर हमले करवा सकती है.

एक अंग्रेजी अखबार की खबर के अनुसार पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई ने आतंकी संगठन जैश-ए-मौहम्मद को सर्जिकल स्ट्राइक का बदला लेने का फरमान सुनाया है. जिसके बाद जैश ने भारत में मौजूद अपने स्लीपर सेल को जगाना शुरु कर दिया है. कई खुफिया एजेंसियों के साथ-साथ जम्मू-कश्मीर सीआईडी ने भी इस खबर की केंद्र सरकार को सूचना दी है. 
 
इंटेलीजेंस एजेंसिज के हाथ लगे दस्तावेजों के अनुसार अगर आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद भारतीय संसद पर हमले में नाकाम रहा तो वो राजधानी दिल्ली के अन्य महत्वपूर्ण स्थानों जैसे दिल्ली सचिवालय, अक्षरधाम मंदिर और लोटस टेंपल पर आतंकी हमला करवा सकता है. खबरें आ रही है कि आईएसआई इसके लिए मौलाना मसूद अजहर के अलावा तंजीम जैश उल हक की भी मदद ले सकती है. बता दें कि तंजीम जैश उल हक संगठन जैश-ए-मोहम्मद से अलग हुआ है, इसका मुखिया मौलाना अब्दुरहमान है. इसने ही  कंधार विमान हाईजैक में महत्‍वपूर्ण भूमिका थी. 
 
खुफिया विभाग के सूत्रों के अनुसार जैश ने भारत में मौजूद अपने स्लीपर सेल को निर्देश दिया है कि कि अगर किसी मशहूर जगह पर हमला न हो पाया तो भीड़भाड़ वाली जगह को निशाना बनाया जाए. 
 
NewsPoint360 से जुड़ें गूगल प्लसफेसबुक, ट्विटर पर-
Web Title:  Pakistan isi can take revenge of surgical strike intelligence agencies fear spectacular jaish e mohammad attack on parliament akshardham temple central secretriat delhi secretariat